Interesting Articles

प्लेन में चढ़ ही चुके थे पीएम मोदी कि अचानक उन्होंने देखा कुछ जिसके बाद वे उतरे नीचे और…

प्लेन में चढ़ ही चुके थे पीएम मोदी कि अचानक उन्होंने देखा कुछ जिसके बाद वे उतरे नीचे और…

पीएम मोदी की आज के समय में जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है. पीएम मोदी ने सत्ता में आते ही देशहित में एक से बढ़कर एक फैसले लिए हैं. इन सबमें खास बात ये है कि पीएम मोदी ने अपने हर फैसले से अपने सभी मंत्रियों को बांधे रखा है और अभी तक उनके किसी भी मंत्री पर भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लग पाया है.आपको बता दें पीएम मोदी हमेशा से ही अपने साथ काम करने वाले मंत्रियों का सम्मान करते आये हैं. साथ ही अपने मंत्रियों की हौसलाअफजाई करते हुए उन्होंने कई मौकों पर अपने मंत्रियों की तारीफ भी की है और उनके काम को सराहा भी है. पीएम मोदी ऐसे प्रधानमंत्री हैं जो बहुत ही बेहतरीन इंसान है, उन्होंने अपने आप में ही एक नई मिसाल कायम की है कि एक प्रधानमंत्री इतना सरल भी हो सकता है और इसी का उदाहरण है ये वीडियो..













9 अक्टूबर इंदौर एअरपोर्ट पीएम मोदी आज जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं वो उस समय का है जब पीएम मोदी नासिक दौरे पर जा रहे थे. इसके लिए वो इंदौर एअरपोर्ट पर पहुंचे थे. लेकिन इसी दौरान वहां ऐसा एक नज़ारा देखने को मिला जिस पर कोई भी आसानी से शायद ही विश्वास कर पाए.



src="https://blogger.googleusercontent.com/img/b/R29vZ2xl/AVvXsEi1tNpe4bnt0gkkwR4bV2HUrRIsHWSUB8m7Mg1jDyzdEDD4wkBygDX1zH4hBSgkjxiQZyujRHol0VhGc7ddJ6X7RO3Hgw-yY7sSgLhLg56D1KxITFiuqNYLeCxdl9CeqkuKrrJc6Wh8INPV/s640/1-138.jpg" width="640" />






एअरपोर्ट पहुँचते हैं पीएम मोदी


अपनी फ्लाइट लेने पीएम मोदी पूरे सिक्यूरिटी के बीच एअरपोर्ट पर पहुंचते हैं जहाँ पूरे प्रोटोकॉल के तहत उनके रवानगी की तयारी होती है. यहाँ पूरे परंपरागत तरीके से पीएम मोदी की विदाई की जाती है.









विमान में प्रवेश करने से पहले करते हैं अभिवादन


पीएम मोदी अभी तक पूरे प्रोटोकॉल को फॉलो करते हुए एक-एक कदम उठाते हैं. इधर एअरपोर्ट पर उनके अभिवादन की तैयारी पहले से ही की गयी थी. फ्लाइट का समय होते देख वहां मौजूद लोग पीएम मोदी का अभिवादन करते हैं जिसके बाद पीएम मोदी फ्लाइट की तरफ बढ़ जाते हैं.









अचानक रुक जाते हैं पीएम मोदी


सबसे परंपरागत विदा लेने के बाद पीएम मोदी फ्लाइट की तरफ बढ़ते तो हैं लेकिन तभी उन्हें कुछ नज़र आता है और वो फ्लाइट में अन्दर जाने ही वाले होते हैं कि उन्हें कुछ नज़र आता है और वो फ्लाइट में घुसने से पहले ही रुक जाते हैं. यहाँ पर पीएम मोदी एअरपोर्ट पर मौजूद लोगों से इशारे में कुछ पूछते हैं लेकिन शायद उन्हें कोई जवाब नहीं मिलता जिसके चलते वो फ्लाइट से नीचे आ जाते है.











प्रधानमंत्री विमान से फिर लौट कर वापिस आ जाते हैं

सवाल पूछने के बाद भी जब पीएम मोदी को जवाब नहीं मिलता तो वो फ्लाइट से नीचे उतर कर आ जाते हैं. दरअसल पीएम मोदी के वापिस आने का कारण ये होता है कि उन्हें फ्लाइट में अन्दर जाने से पहले ही वहां सुमित्रा महाजन और उनके साथ मंत्री कैलाश विजयवर्गीय नज़र आ जाते हैं. जिनसे मिलने के लिए पीएम मोदी फ्लाइट छोड़कर वापिस आ जाते हैं.

दोनों से करते हैं थोड़ी देर चर्चा और फिर उड़ जाते हैं नासिक के लिए

वाकई इस वीडियो को देखकर आपको भी यकीन हो जायेगा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री वाकई अपने पद और ओहदे के बावजूद ज़मीन से जुड़े हुए इंसान हैं. उन्हें छोटों से प्यार और बड़ों का सम्मान करना बखूबी आता है. इस वीडियो में आप भी देखिये कैसे पीएम मोदी फ्लाइट छोड़कर सुमित्रा महाजन से मिलने आते हैं, उनसे कुछ देर हंस-बोल कर बात करते हैं और फिर वापिस अपनी फ्लाइट में चले जाते है जहाँ से वो सीधे नासिक के लिए रवाना हो जाते हैं.


Share on Google Plus

Latest News, India News, Breaking News,Cricket, Videos Photos,News: India News, Latest Bollywood News, Sports News,Breaking News

Latest News, India News, Breaking News,Cricket, Videos Photos,News: India News, Latest Bollywood News, Sports News,Breaking News
    Blogger Comment

Latest Update

ब्रिटीश वैज्ञानिक स्टीफन हॉकिंग का 76 साल की उम्र में हुआ निधन |

ब्रिटीश वैज्ञानिक स्टीफन हॉकिंग का 76 साल  की उम्र में हुआ निधन | ब्रिटीश भौतिक वैज्ञानिक स्टीफन हॉकिंग, जिसने ब्रह्मांड के रहस्य...