Interesting Articles

शर्मनाक: इरफ़ान खान ने सोशल मीडिया पर डाली अपनी पत्नी की साथ फोटो तो सुनना पड़ा वो जो आप कभी सोच भी नहीं सकते!

शर्मनाक: इरफ़ान खान ने सोशल मीडिया पर डाली अपनी पत्नी की साथ फोटो तो सुनना पड़ा वो जो आप कभी सोच भी नहीं सकते!


शर्मनाक: इरफ़ान खान ने सोशल मीडिया पर डाली अपनी पत्नी की साथ फोटो तो सुनना पड़ा वो जिसे सुन आपका भी खून खौल उठेगा...







सोशल मीडिया पर लोगों का ट्रोल होना आम बात है ,कभी कोई दूसरे की फोटो डालने के बाद ट्रोल हो जाता है तो कभी कोेई मजाकिया पोस्ट डाल कर। ट्रोल करने के पीछे लोगों का अलग अलग ध्येय और कारण होते हैं।

भारतीय तेज गेंदबाद इरफान पठान के साथ जो हुआ वह बिल्कुल अलग और संकीर्ण मानसिकता का प्रर्दशन है। हुआ यू के भारतीय तेज गेंदबाज अपनी पत्नी के साथ गाड़ी में बैठी एक फोटो शेयर की जिसमें उनकी पत्नी अपना चेहरा छिपाते हुए दिख रहीं हैं।

पत्नी के साथ सोशल मीडिया वेबसाइट फेसबुक पर एक फोटो पोस्ट करते हुए पठान ने इस फोटो के साथ यह भी लिखा, ‘यह लड़की बड़ी मुसीबत है??#love #wifey’ . यह फोटो वाकई इरफान के लिए मुसीबत बन गई। देखें कैसे लोगों ने पठान को तरह-तरह की नसीहत देनी शुरू कर दी-

लोगों ने इरफान को इस बात के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया कि इसमें न सिर्फ उनका आधा चेहरा दिख रहा था बल्कि उन्होंने नेल पालिश भी लगा रखी थी। इस फोटो में इरफान की पत्नी सफा बेग ने अपना चेहरा हाथों से छुपा रखा है। इस पर कुछ लोग इरफान से नाराज हो गए कि इस तस्वीर में सफा की बाजू और चेहरे का हिस्सा नजर आ रहा है।


इरफान की पत्नी सफा सऊदी अरब की एक मॉडल हैं फोटो पोस्ट करने के बाद इराफन पर लोगों ने टिप्पणी करना शुरू कर दिया एक ने लिखा है तुम्हें अपनी पत्नी को हमेशा ही ढक कर रखना चाहिए, एक मुस्लिम होने के नाते उनके हाथ और चेहरा छुपा होना चाहिए ।


टिप्पणियों में इरफान को यह फोटो हटाने की हिदायतें दी जाने लगीं। उन्हें एक ‘अच्छा मुसलमान’ न बनने पर निशाना बनाया जाने लगा। एक टिप्पणी में तो यह भी कहा गया कि अपनी पत्नी से कहो कि अपनी बाहें ढंके। एक मुसलमान और पठान होने के नाते तुम्हारा यह दायित्व है।


ये पहली बार नहीं जब ऐसा हो रहा हैl जब लोग अपनी घटिया नसीहतें दे रहे हैंl इससे पहले भारतीय गेदंबाज मो. शमी सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी और बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करने के बाद सुर्खियों में आए थे लोगों ने उन्हें भी खुब खरी खोटी सुनाई थी। जिसके बाद उन्होंने अल्लाह की नसीहत देते हुए लोगों को चुप रहने को कहा था।

Share on Google Plus

Latest News, India News, Breaking News,Cricket, Videos Photos,News: India News, Latest Bollywood News, Sports News,Breaking News

Latest News, India News, Breaking News,Cricket, Videos Photos,News: India News, Latest Bollywood News, Sports News,Breaking News
    Blogger Comment

Latest Update

ब्रिटीश वैज्ञानिक स्टीफन हॉकिंग का 76 साल की उम्र में हुआ निधन |

ब्रिटीश वैज्ञानिक स्टीफन हॉकिंग का 76 साल  की उम्र में हुआ निधन | ब्रिटीश भौतिक वैज्ञानिक स्टीफन हॉकिंग, जिसने ब्रह्मांड के रहस्य...